CompanyLogo
×

How to Write SEO-Friendly Content in 2018: A Step by Step Guide In Hindi

Step by step instructions to Write a SEO Friendly Article In Hindi | How to Write SEO-Friendly Content in 2018 (A Step by Step Guide)

Step by step Instructions To Write a SEO Friendly Article In Hindi | SEO फ्रेंडली Article लिखने के लिए दिशानिर्देशों का आदेश दिया गया 

लेख बनाना लगातार प्रवेश कर रहा है और असामान्य रूप से विशिष्ट ऊंचाई की आवश्यकता है। वेब और वेब क्रॉलर के दृष्टिकोण के साथ, वेब डायरी बनाने के दौरान आपको एसईओ होने की भी आवश्यकता हो सकती है। भयानक एसईओ उदार लेख बनाना वेश्याओं को संचार करना मौखिक रूप से सरल है, वैसे भी बोलने के लिए लिखना, आसानी से समझना बेहद मुश्किल है। गंतव्यों या लोकेल पर लिखने के लिए कागज पर बनाने की तुलना में अधिक संख्या में एपिट्यूड्स की आवश्यकता होती है। ब्लॉग अनुभाग बनाते समय आपको दो विचारों पर विचार करने की आवश्यकता है: पाठक (मानव) और खोज इंजन (बॉट)।

https://hindiblogwithm.blogspot.com/2018/07/how-to-write-seo-friendly-content-in-hindi.html

सामग्री का मानव पहलू | The Human Aspect of The Content

पदार्थ का विचार: चीजों और संगठनों की तरह, एक ब्लॉग मार्ग में गुणवत्ता भी महत्वपूर्ण है। गुणवत्ता आपके उपयोगकर्ताओं को लाएगी

उल्लेखनीय सामग्री: प्रासंगिकता मार्ग की रोशनी है।

विशेषता सामग्री: मूल पदार्थ पाठक बनाता है। नई शैली में नई जानकारी

इंटरनेट बॉट के लिए, पूरा लेख भी पढ़ें।

एक एसईओ दोस्ताना ब्लॉग पोस्ट / आलेख की विशेषताएं | Qualities of a SEO Friendly Blog Post/article 

अपने उपयोगकर्ताओं से मिलने के लिए वेब पर उपलब्ध दो अद्वितीय पाठ्यक्रम: पहले उन्हें शीर्ष दस ऑर्डरिंग रिकॉर्ड में रखने के लिए आलेख या सुव्यवस्थित पोस्ट के साथ एक त्वरित इंटरफ़ेस भेजें, जिसे खोज इंजन अनुकूलन कहा जाता है। हम यहां विश्लेषण कर रहे हैं कि एसईओ फ्रेंडली ब्लॉग पोस्ट या मूल शब्दों में, वेब खोजकर्ता पड़ोसी पोस्ट कैसे बनाएं। जितना अधिक आप अपनी पोस्ट पढ़ सकते हैं उतना ही हम परिणाम देखेंगे। आपको निम्नलिखित कदम उठाने चाहिए: एसईओ अच्छी तरह से निपटाया गया है:

एसईओ दोस्ताना आलेख कैसे लिखें? How to Write SEO Friendly Article?

साथ शुरू करने के लिए आपने विषय चुना है। सीधे अपने विषय को जितनी अतिरिक्त हो सके जांचें शोध आपको और अधिक देगा गुणवत्ता प्रदान करने के लिए आपके पास क्षमता होगी जब आपके पास गुणवत्ता वाले पदार्थ होते हैं, तो प्रति उपयोगकर्ताओं को धीरे-धीरे जांच की जानी चाहिए और लंबे समय तक वेब खोजकर्ता पर अधिक जोखिम उठाना होगा।

  • रिसर्च वॉचवर्ड, जिसे आप किसी लेख में उपयोग करते हैं
  • विषय से संबंधित बुनियादी जानकारी अनुसंधान करें
  • अनुसंधान फैक्टुअल सूचना
  • अनुसंधान और फ्यूज कानूनी और ओवरहाल्ड चित्र

ब्लॉग पोस्ट का शीर्षक | Give Title of Blog Post 

वेब क्रॉलर परिणाम के परिणामों में परिणाम दिखाता है। अपने ब्लॉग पोस्ट को लिखें शीर्षक होना चाहिए यूट्यूब वीडियो, यूट्यूब वीडियो, यूट्यूब वीडियो की बजाय, अपने वीडियो शीर्षक का आदान-प्रदान कैसे करें। शीर्षक, कैसे, क्या, कौन, और क्यों सबसे अधिक आकर्षक शीर्षक हैं पूछताछ सर्वनाम के साथ शुरू होता है ये खिताब ब्लॉग मार्ग के विषय को प्रतिबिंबित करते हैं। उदाहरण के लिए, शीर्षक पाठकों के साथ संख्याओं के साथ शुरू होता है। एक शीर्षक में होना चाहिए उदाहरण के लिए, आपका विषय वेब में टूटा हुआ है। दर्शक "डिनर मार्केटिंग विचार" है। शीर्षक शीर्ष 10 सर्वश्रेष्ठ रेस्तरां विपणन विचार हो सकता है शीर्षक लंबाई 55-65 अक्षरों के अंदर होनी चाहिए व्यापक शीर्षक परिणाम में प्रकट नहीं होते हैं यदि उपयोगकर्ता को पूरा शीर्षक नहीं दिखता है तो इसका अर्थ क्या है कि उसे यह समझना है कि इस शीर्षक में वह जानकारी है जो वह शिकार कर रही है?

परिचय | Use paragraphs

क्या आपको हर आखिरी व्यक्ति को अपने लेखों में से एक को शुरुआत से अंत तक पढ़ने की आवश्यकता है? इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए, आपको अपने ब्लॉग पोस्ट के लिए परिचय होना चाहिए। परिचय किसी भी रचना किए गए काम टुकड़े का एक मौलिक बिट है। कारणों में से एक के लिए एक परिचय: यदि आप इस पर निशान याद करते हैं, तो आपके प्रति उपयोगकर्ता नीचे स्क्रॉल नहीं करेंगे परिचय लेख के बारे में पूरी जानकारी है।

हेडिंग्स का उपयोग करें (एच 1, एच 2, एच 3, एच 4) | Use headings

शीर्षक का उपयोग करना एक महान इरादा है। हमेशा अलग सेगमेंट में आलेख आज़माएं। प्रत्येक अनुभाग में स्वयं-शासित थीम होनी चाहिए। शीर्षक पद की पहचान योग्य गुणवत्ता बढ़ता है। प्रति उपयोगकर्ता स्क्रीप्स की जांच करता है जब वह तोड़ने और उपशीर्षक के बिना शब्दों का एक प्रभावशाली उपाय देखता है। उपशीर्षक उपयोगकर्ताओं को दिशा देते हैं एसईओ को अच्छी तरह से निपटाए जाने के लिए प्रभावी साइटों के लिए, एच 1, एच 2, एच 3, और बहुत आगे का उपयोग करें। वेब लुक उपकरण क्रॉलर हेडिंग्स के माध्यम से शब्दों को प्राप्त करते हैं। एच 1, एच 2, एच 3 ... एच 6 में उल्लेखनीयता है पोस्ट शीर्षक सामान्य एच 1 शीर्षक के रूप में चुनता है उपशीर्षक को एच 2 और मामूली शीर्षलेख के रूप में माना जाता है। एच 3। ब्लॉग सेक्शन में अधिक उपशीर्षक, वेब शॉट डिवाइस क्रॉलर में दिखाई देने के लिए अधिक शॉट्स उपलब्ध हैं। उपशीर्षक में उठाए गए वॉचवर्ड का प्रयोग करें|

अनुच्छेद की लंबाई | Optimize the length of your article

ब्लॉग मार्ग हर किसी के पास अलग-अलग झुकाव होते हैं मुझे आपको उजागर करने दो बिना किसी कारण के ब्लॉग अनुभाग को स्थगित करने के लिए जो कुछ भी लगता है और छोटी पोस्ट न करें अपने विषय अनुरोध के रूप में लिखें लेख में कम से कम 300 शब्द होना चाहिए। विशेषज्ञों का कहना है कि 2000 से अधिक शब्द की लंबाई वाले पोस्ट में अविश्वसनीय पाठक हैं, फिर भी 2 दिशानिर्देश पहलुओं को याद रखें: प्रति उपयोगकर्ता एक लेख पढ़ता है 3-4 मिनट सबकुछ (नतीजतन, अपनी पोस्ट लंबाई लगभग 1000 से 1500 शब्दों में बनाएं) प्रति उपयोगकर्ता बहुत तेज़ी से स्विच करते समय बाउंस दर अधिक होती है। (इसलिए, अपनी पोस्ट लंबाई 2000 से 2500 शब्दों में बनाएं)

एक लेख बनाना तथ्यों के प्रकाश में विशेष है। उचित कैचफ्रेज़ जांच, वॉचवर्ड गेम प्लान, विशिष्ट ध्वनि शीर्षक और शीर्षक, परिचय और शरीर से जुड़ना, और प्रत्येक ब्लॉग पोस्ट के लिए बदलाव करना बेहद महत्वपूर्ण है। सबसे आमंत्रित साइट अनुभाग कौन सा है? हमारे प्रति उपयोगकर्ताओं के साथ अपनी परीक्षाएं प्रदान करें।


COMMENTS

Apps,7,Blogging,3,Gadgets,6,How To,23,Make Money,5,SEO,3,Tech,35,Tech News,3,Telecom,2,Windows,3,
ltr
item
Hindi Blog With M: How to Write SEO-Friendly Content in 2018: A Step by Step Guide In Hindi
How to Write SEO-Friendly Content in 2018: A Step by Step Guide In Hindi
Step by step instructions to Write a SEO Friendly Article In Hindi | How to Write SEO-Friendly Content in 2018 (A Step by Step Guide)
https://blogger.googleusercontent.com/img/b/R29vZ2xl/AVvXsEg3ldTX_iXq608IVbePWHUALGx1KPivglBWyBa7WMAFayrCeQ8BTwlbzhgmGnvD4sRo8vRGB_CZrNzPD-6M-aKUHqKOijPgAqjsJtjl5a7oBL5508230c9yTuOT_jX9TsiWR7qXylQOkAiB/s640/how+to+write+seo+friendly+blog+articles.jpg
https://blogger.googleusercontent.com/img/b/R29vZ2xl/AVvXsEg3ldTX_iXq608IVbePWHUALGx1KPivglBWyBa7WMAFayrCeQ8BTwlbzhgmGnvD4sRo8vRGB_CZrNzPD-6M-aKUHqKOijPgAqjsJtjl5a7oBL5508230c9yTuOT_jX9TsiWR7qXylQOkAiB/s72-c/how+to+write+seo+friendly+blog+articles.jpg
Hindi Blog With M
https://hindiblogwithm.blogspot.com/2018/07/how-to-write-seo-friendly-content-in-hindi.html
https://hindiblogwithm.blogspot.com/
https://hindiblogwithm.blogspot.com/
https://hindiblogwithm.blogspot.com/2018/07/how-to-write-seo-friendly-content-in-hindi.html
true
2372584692298205090
UTF-8