CompanyLogo
×

CashPirate - Make & Earn Money for Android review in hindi

CashPirate - Make & Earn Money for Android review in hindi | android app reviews

CashPirate - Make & Earn Money for Android


कुछ महीने पहले, मैं Cashpirate नामक नकदी बनाने वाले ऐप में आया था। यह मेरे लिए एक वादा था, इसलिए मैंने इसे स्थापित करने और काम करने का फैसला किया। लेकिन, क्या मैं वास्तव में इसके साथ कुछ नकद कमाता था? क्या यह कानूनी है? इस पोस्ट में, मैं इस ऐप के साथ अपना अनुभव साझा करूंगा।
https://hindiblogwithm.blogspot.com/2018/08/cashpirate-make-earn-money-for-android.html
CashPirate - Make & Earn Money for Android review in hindi


कैप्शन पर काम शुरू करने से पहले, मैंने Google Play store में अपना डेटा देखने का निर्णय लिया। मुझे पता चला कि 4.5 सितारों की सभ्य रेटिंग के साथ दस मिलियन से अधिक डाउनलोड हैं। हालांकि, अकेले रेटिंग ऐप की वैधता साबित नहीं कर सकती है लेकिन आमतौर पर एक अच्छा संकेतक होता है।

उसके बाद, मैंने ऐप खोला और उस पर काम करना शुरू कर दिया क्योंकि Cashpirate कैसे काम करता है यह जानने का यही एकमात्र तरीका था।

Getting Started:

सबसे पहले, मैंने एक ईमेल और पासवर्ड का उपयोग कर एक ऐप के साथ पंजीकृत किया। आपको रेफ़रल कोड (यूईटीपीएसडब्ल्यू) का उपयोग रजिस्टर्स के रूप में भी करना चाहिए क्योंकि यह आपको 500 बोनस सिक्के मुफ्त में देगा, हालांकि आपको उन मुफ्त बोनस सिक्के प्राप्त करने के प्रस्तावों को पूरा करना होगा। किसी भी ग्राफिक्स या एनीमेशन के बिना ऐप का एक बहुत ही सरल इंटरफ़ेस है और इसके कारण; यह बिना किसी लापरवाही के सुचारू रूप से चलता है।

इसके बाद, मैंने ऐप के "Earn Coins" अनुभाग का दौरा किया जहां मुझे विभिन्न उप-विभाजन मिलते हैं या पैसा कमाने के लिए "समुद्री डाकू पिक", "प्रायोजन" और "परीक्षण वेतन" नामक दीवारें प्रदान की जाती हैं।


Pirate Picks: 

 ऐसे प्रस्ताव हैं जिन्हें स्वयं कैशियर द्वारा होस्ट किया जाता है। Cashpirate उन क्लिकों के लिए ट्रैकिंग सिस्टम का उपयोग करता है जिन्हें आप क्लिक करते हैं और पूरा करते हैं, और आपको इसके आधार पर क्रेडिट देते हैं। इस अनुभाग में Play Store से ऐप्स डाउनलोड करना, वीडियो देखना और कुछ सर्वेक्षण दीवारें शामिल हैं। अधिकांश ऐप्स 100 सिक्कों तक का भुगतान करते हैं, जिन्हें केवल आपको एक ऐप डाउनलोड करने और कुछ मिनटों के लिए चलाने की आवश्यकता होती है और आपको तुरंत भुगतान किया जाएगा। ऐसे प्रस्ताव भी हैं जहां उपयोगकर्ता को डाउनलोड किए गए ऐप को अपने फोन पर कुछ दिनों तक रखना होगा, जाहिर है, वे बेहतर भुगतान भी करते हैं।

Sponsorpay:  

दूसरी खोज ऑफ़र वॉल है जहां आप तृतीय पक्ष ऑफ़र और सर्वेक्षण पूरा कर सकते हैं। प्रायोजक प्रस्ताव के साथ समस्या यह है कि आप अपने द्वारा प्रदान किए जाने वाले कुछ प्रस्तावों के लिए सिक्कों को सफलतापूर्वक जमा नहीं कर सकते हैं, जो समुद्री डाकू वरीयता के मामले में नहीं है। अधिकतर ऑफ़र गेम डाउनलोड करने और कुछ मिनटों के लिए खेलने की पेशकश करते हैं, किसी वेबसाइट या ऐप, वीडियो विज्ञापन आदि पर साइन अप करते हैं।

TrialPay: Then there is TrialPay offers:

 Free Trials: जहां उपयोगकर्ता मुफ्त परीक्षणों के लिए साइन अप करने के लिए भुगतान कर सकते हैं लेकिन परीक्षण अवधि के अंत से पहले अपनी सदस्यता रद्द करना याद रखें क्योंकि वे इसके बाद स्वचालित रूप से आपसे शुल्क ले लेंगे।

Sign up:  आप विभिन्न ऐप्स या वेबसाइटों पर भी साइन अप कर सकते हैं और पैसा कमा सकते हैं। अधिकांश ऑफ़र के लिए साइन अप करने के लिए आपको केवल अपना ईमेल आईडी और पासवर्ड रखना होगा।

Playing games:  ऑनलाइन पैसा कमाने का यह एक मजेदार तरीका है। सिक्के प्राप्त करने के लिए, आपको अधिकांश खेलों में एक विशिष्ट स्कोर तक पहुंचना होगा। आपको इन खेलों को इंस्टॉल करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि उन्हें ब्राउज़र में खेला जा सकता है।

और अंत में, आप दूसरों को अपने रेफ़रल कोड में संदर्भित करके सिक्के कमा सकते हैं। कैशियर आपके द्वारा लाए गए प्रत्येक रेफ़रल के लिए आजीवन कमीशन का 10% देता है और आपके दूसरे स्तर के रेफ़रल के लिए 5% कमीशन भी देता है। इसका मतलब है कि आप अपने रेफ़रल से रेफ़रल भी कमा सकते हैं।

Payment Options Available:

आप अपने अर्जित सिक्कों को "रिडीम सिक्के" अनुभाग में रिडीम कर सकते हैं। 2500 सिक्कों के लिए पेपैल रिडेम्प्शन न्यूनतम आवश्यकता $ 2.50 है। आप मोबाइल रिचार्ज, प्रीपेड वीज़ा कार्ड और फेसबुक गिफ्ट कार्ड के लिए भी नकद कर सकते हैं। आप 10 मिनट के नकद आउट अनुरोध के बाद ही भुगतान का अनुमान लगा सकते हैं, जो अन्य ऑनलाइन कमाई अनुप्रयोगों के साथ बहुत दुर्लभ है।

Earning Potential:

ईमानदार होने के लिए, नकद समुद्री डाकू की कमाई क्षमता बहुत अधिक नहीं है। यदि आप कैशियर पर प्रति दिन 1 घंटे खर्च करते हैं, तो आप हर महीने $ 10-20 के बीच उम्मीद कर सकते हैं। आपकी कमाई आपके भौगोलिक स्थान सहित कई कारकों पर निर्भर करती है। संयुक्त राज्य अमेरिका, ब्रिटेन और कनाडा जैसे टायर 1 देशों को दूसरों की तुलना में अधिक भुगतान मिलता है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि अन्य इससे कमा नहीं सकते हैं। नकद भुगतान से उत्पन्न आय केवल पॉकेट मनी या साइड कैश के रूप में माना जा सकता है।

Conclusion:

कैशियर एक वैध कमाई ऐप है जो वैश्विक स्तर पर उपलब्ध है। यदि उपयोगकर्ता वीपीएन, हैकिंग इत्यादि जैसी अवैध विधियों के उपयोग के बिना ठीक से काम करते हैं, तो उपयोगकर्ता निश्चित रूप से साइड कैश कमा सकते हैं। यदि आप आय के विश्वसनीय स्रोत के रूप में नकद बिंदु पर विचार कर रहे हैं तो आपको निश्चित रूप से अवास्तविक उम्मीदें मिल रही हैं। इसलिए, मैं यह कहना चाहूंगा कि यदि आप इस पर काम करते हैं, तो यह निश्चित रूप से आपको भुगतान करेगा।

नीचे दिए गए टिप्पणी अनुभाग में अपना CashPirate रेफ़रल कोड साझा करने के लिए आपका स्वागत है।

COMMENTS

Apps,7,Blogging,3,Gadgets,6,How To,23,Make Money,5,SEO,3,Tech,35,Tech News,3,Telecom,2,Windows,3,
ltr
item
Hindi Blog With M: CashPirate - Make & Earn Money for Android review in hindi
CashPirate - Make & Earn Money for Android review in hindi
CashPirate - Make & Earn Money for Android review in hindi | android app reviews
https://blogger.googleusercontent.com/img/b/R29vZ2xl/AVvXsEgkYDB8Uk_jLXIMBshL0Ise1ll9Y1D_X2X5fmlr4x9P5b1kgYVJ6lieWZ7KEgQe-6muhdxBaaSS_XErVOjHVDYndMTlDsAFDW0KfFFEgoHgIUF6j-ZKXtwR5CjnX2fBQWXwzOaS2wuOWKew/s640/Capture.JPG
https://blogger.googleusercontent.com/img/b/R29vZ2xl/AVvXsEgkYDB8Uk_jLXIMBshL0Ise1ll9Y1D_X2X5fmlr4x9P5b1kgYVJ6lieWZ7KEgQe-6muhdxBaaSS_XErVOjHVDYndMTlDsAFDW0KfFFEgoHgIUF6j-ZKXtwR5CjnX2fBQWXwzOaS2wuOWKew/s72-c/Capture.JPG
Hindi Blog With M
https://hindiblogwithm.blogspot.com/2018/08/cashpirate-make-earn-money-for-android.html
https://hindiblogwithm.blogspot.com/
https://hindiblogwithm.blogspot.com/
https://hindiblogwithm.blogspot.com/2018/08/cashpirate-make-earn-money-for-android.html
true
2372584692298205090
UTF-8